india vs australia mayank agarwal give special message to selectors in latest tweet on social media – News18 हिंदी


नई दिल्‍ली. भारतीय टीम के ओपनिंग बैटर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) लंबे वक्‍त से बाहर चल रहे हैं. उन्‍हें टीम में मौका नहीं दिया जाता है. हाल ही में रणजी ट्रॉफी मैच में मयंक के बैट से दोहरा शतक आया. इसके बावजूद भी उनके लिए टीम में जगह बना पाना इतना आसान नहीं है. इसकी मुख्‍य वजह है ओपनिंग स्‍लॉट के लिए तगड़ी प्रतिस्‍पर्धा. दरअसल, खराब फॉर्म से जूझ रहे केएल राहुल को प्‍लेइंग इलेवन से बाहर किए जाने की चर्चा आम है. उम्‍मीद जताई जा रही है कि केएल को इंदौर के होलकर स्‍टेडियम में होने वाले मैच में प्‍लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी जाए.

रोहित शर्मा के इस जिगरी से टेस्‍ट फॉर्मेट में कप्‍तानी छीन ली गई है. ऐसे में संदेश साफ है कि केएल राहुल को चयनकर्ता और टीम मैनेजमेंट बख्‍शने मूड में नहीं हैं. हाल ही में वनडे में डबल सेंचुरी लगाने वाले शुभमन गिल को प्‍लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है. गिल अच्‍छे प्रदर्शन के बावजूद मौके की बाट जोह रहे हैं. दूसरी तरफ केएल राहुल टीम पर बोझ बने हुए हैं.

देश प्रेम पर भारी नोट प्रेम! WC फाइनल में हार-जीत के बीच झूल रही थी टीम…सचिन का साथी चौकों-छक्‍कों का लगा रहा था हिसाब

कभी नहीं झुके धाकड़ कप्‍तान के कॉलर…कहां से आया अजहरुद्दीन का ये स्टाइल…क्‍या आप जानते हैं इसकी वजह?

मयंक अग्रवाल को यह पता है कि इस वक्‍त उनके लिए प्‍लेइंग  इलेवन में जगह बना पाना आसान नहीं है. ऐसे में उन्‍होंने बुधवार रात एक ट्वीट के माध्‍यम से चयनकर्ताओं को संदेश देने का प्रयास किया. मयंक ने एक पिक्‍चर शेयर की, जिसमें वो बैट के साथ नजर आ रहे हैं. बैट के एक तरफ नंबर लिखे हैं जबकि दूसरी तरफ लाइन बनी हुई है.

Tags: IND vs AUS, India vs Australia, KL Rahul, Mayank agarwal, Shubman gill





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: